नवगछिया : छोटी पुत्री को दिखाकर मधेपुरा में बड़ी बेटी से करा दी थी शादी.. प्रेम परवान चढ़ने लगा

0
209
नवगछिया : छोटी पुत्री को दिखाकर मधेपुरा में बड़ी बेटी से करा दी थी शादी
नवगछिया : छोटी पुत्री को दिखाकर मधेपुरा में बड़ी बेटी से करा दी थी शादी

नवगछिया : छोटी पुत्री को दिखाकर मधेपुरा में बड़ी बेटी से करा दी थी शादी

नारायणपुर : प्रखंड के भवानीपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत पहाड़पुर निवासी विद्यानंद शर्मा ने अपनी बड़ी पुत्री की शादी मधेपुरा जिला के औराई गांव निवासी धर्मेंद्र शर्मा से कराई थी। शादी के बाद धर्मेंद्र शर्मा का अपनी साली काजल पर दिल आ गया।

दोनों नौ जून से पहले भी एक बार भागे थे और विद्यानंद शर्मा ने उन्हें महेशखूंट में पकड़ा था। लेकिन इसके बाद भी जीजा और साली का प्यार जारी रहा। 9 जून को धर्मेंद्र ने शादी के लिए काजल का अपहरण कर लिया। इसी मामले में 12 जून को धर्मेंद्र के ससुर विद्यानंद भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराने गए थे। लेकिन केस दर्ज कराने से पहले विद्यानंद शर्मा ने धर्मेंद्र शर्मा के दोस्त संतोष शर्मा का अपहरण कर लिया था। विद्यानंद को धर्मेंद्र और काजल के भागने में संतोष की भूमिका पर भी शक था।

इसलिए विद्यानंद शर्मा ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर रायपुर से संतोष शर्मा का अपहरण कर लिया था। कहा यह भी जा रहा है कि विद्यानंद ने धर्मेंद्र को पहले छोटी बेटी की फोटो दिखाई थी। मुंह दिखाई के समय भी धर्मेंद्र ने काजल को भी देखा था। लेकिन उसकी शादी बड़ी बेटी से करा दी। शादी के बाद धर्मेंद्र को काजल ने सबकुछ बता दिया। यहीं से दोनों में प्रेम परवान चढ़ने लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here