नवगछिया : NH से गुजरने वाले बड़े छोटे वाहनों की चेकिंग.. शराब चालको वालों की खैर नहीं -SP

0
245
नवगछिया : NH से गुजरने वाले बड़े छोटे वाहनों की चेकिंग
नवगछिया : NH से गुजरने वाले बड़े छोटे वाहनों की चेकिंग

नवगछिया : NH से गुजरने वाले बड़े छोटे वाहनों की चेकिंग

नवगछिया – नवगछिया के न्यू पुलिस लाइन में शुक्रवार को आयोजित मासिक अपराध गोष्ठी में आवश्यक निर्देश दिया है. सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने और पूर्ण शराबबंदी के मद्देनजर नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने सभी थनाध्यक्ष को निर्देश देते हुए कहा कि वे लोग नियमित रूप से राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरने वाले बड़े छोटे वाहनों की चेकिंग करें. ताकि यह पता चले कि कहीं चालक शराब पी कर तो वाहन नहीं चला रहे हैं या चालक ने किसी नशीले पदार्थ का सेवन तो नहीं किया है.

एसपी ने कहा कि इस तरह के अभियान से दो फायदा होगा. इलाका पूर्ण शराबबंदी की ओर बढ़ेगा तो दूसरी तरफ सड़क दुर्घटनाओं में भी कमी आएगी. شركة المراهنات bwin एसपी ने जमानत पर छुटे शातिर और कुख्यात अपराधियों पर भी पैनी नजर रखने का निर्देश पुलिसकर्मियों को दिया है. खासकर वैसे अपराधी जो तुरंत जमानत पर बाहर आयें है तो उनकी हर गतिविधि पर नजर रखें. एसपी ने लंबित कांडों को जल्द से जल्द निष्पादित करने और वारंटियों की धर पकड़ में तेजी लाने का भी निर्देश थानाध्यक्षों को दिया है.

पंचायत चुनाव को लेकर भी एसपी ने खास निर्देश दिया है. उन्होंने  सभी थानाध्यक्षों को संजीदगी से कार्य करने का निर्देश दिया है. لعبة روليت مجاني उन्होंने कहा कि लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मौके पर नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी और थनाध्यक्ष मौजूद थे. الكازينو

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here