नवगछिया : होगा करोना मुक्त देश.. लक्ष्य के तहत 1 जुलाई को लगेगा मेगा कैंप

0
126
नवगछिया अनुमंडल में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रभाव
नवगछिया अनुमंडल में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रभाव

नवगछिया : होगा करोना मुक्त देश

नवगछिया – नवगछिया प्रखंड क्षेत्र में फिर से टीकाकरण लक्ष्य के तहत पूरा हो इसके लिए 1 जुलाई को मेगा कैंप लगाने की तैयारी की गई है. यह जानकारी नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान दी. لعب روليت उन्होंने कहा कि नवगछिया प्रखंड क्षेत्र में जिस तरह से पूर्व में टीकाकरण किया गया था ठीक उसी तरह से इस बार मेगा कैंप लगाकर पंचायत स्तर पर काम करना होगा.

इस मोके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार ने कहा कि अलग-अलग पंचायतों में जीविका, विद्यालय के शिक्षक एवं आंगनवाडी सेविका के द्वारा शिविर में सहयोग कर अधिक से अधिक लोगों के बीच टीका लगवाएंगे. यहां पर इस बार ऐसी महिलाओं को भी टीका लगाया जाएगा जो बच्चे को दूध पिला रही है. شرح لعبة روليت

मालूम हो कि इसी महिलाओं का टीका लगाने पर प्रतिबंध था जो बच्चे को दूध पिला रही थी इस बार वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर ऐसी महिलाओं को भी टीका लगाना है. इस मोके पर नवगछिया बीडीओ प्रशांत कुमार, सीडिपोओ अनुपमा कुमारी, स्वास्थ प्रबंधक ओम कुमार एवं सुमित कुमार समेत जनप्रतिनिधियों में ढोलबज्जा पंचायत के मुखिया मुन्ना मंडल, खगड़ा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अमोद कुमार साहु सहित कई लोग उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here