नवगछिया : गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी.. 43 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ यायिक हिरासत में

0
320
नवगछिया : गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी
नवगछिया : गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी

नवगछिया : गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी

नवगछिया : रंगरा के झललूदास टोला में पुलिस ने छापेमारी कर शनिवार को 43 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गांव के ही बंगटु मंडल के पुत्र पुष्कर मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। रंगरा के थानाध्यक्ष माहताब खान ने कहा कि बरामद 43 बोतल में कुल 20.25 लीटर शराब बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी थी। जिसमें पुष्कर को पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचा है। उन्होंने कहा कि मामले की प्राथमिकी रंगरा थाने में दर्ज कर ली गयी है। जबकि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

रंगरा – रंगरा थाना परिसर में शनिवार को इस्माइलपुर, गोपालपुर और रंगरा थाना क्षेत्रों के कुल ग्यारह जगहों से बरामद शराब को दंडाधिकारी की मौजूदगी में बर्बाद किया गया. रंगरा के थनाध्यक्ष में बताया कि शराब विनष्टीकरण अभियान में कुल 779. العاب مربحة على النت 175 लीटर अंगेजी शराब को बर्बाद किया गया.

थाना परिसर में ही एक गड्ढा खोदकर शराब की बोतल को तोड़ कर फेंक कर उसे जमींदोज कर दिया गया. रंगरा थनाध्यक्ष माहताब खान ने कहा कि शराब खरीद बिक्री और पीने पिलाने के शौकीन लोग अब सावधान हो जाएं. كيفية الربح في الكازينو ऐसे लोग इस तरह का धंधा छोड़कर मुख्य धारा से जुड़ें तो अच्छा होगा नहीं तो शराब एक दिन आपको सलाखों के पीछे डाल देगा. العاب كسب المال

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here