नवगछिया : बोरवा गांव में केस नहीं उठाने पर चलायी गोली, एक अपराधी गिरफ्तार

0
133
नवगछिया : बाजार के दुर्गा मंदिर के पास चली गोली
नवगछिया : बाजार के दुर्गा मंदिर के पास चली गोली

नवगछिया : बोरवा गांव में केस नहीं उठाने पर चलायी गोली

नवगछिया : परवत्ता थाना क्षेत्र के बोरवा गांव में केस नहीं उठाने पर आरोपी पक्ष के लोगों ने बोरवा गांव के लक्ष्मी मंडल पर अपराधियों द्वारा हत्या की नीयत से गोली चला देने की सूचना है. कहा जा रहा है कि अपराधियों द्वारा चलायी गयी दो गोलियों में से एक भी गोली लक्ष्मी मंडल को नहीं लगी और वे बाल बाल बच गए. दूसरी तरफ मौके पर आ जुटे बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने अपराधियों को खदेड़ कर एक युवक को धर दबोचा है. بينجو العاب

गिरफ्तार युवक कहलगांव के अंतीचक थाना क्षेत्र के बटेश्वर स्थान निवासी अनिल कुमार है. ग्रामीणों ने आरोपी की जबरदस्त धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया है पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी का नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में इलाज करवाया है. लक्ष्मी मंडल के परिजनों ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी बोरवा निवासी रवि कुमार ने ही लक्ष्मी मंडल की हत्या करने के लिये उक्त अपराधी को बुलाया था. मौके से हथियार लेकर रवि मंडल समेत अन्य अपराधी भागने में सफल रहे.

इधर आरोपियों द्वारा लक्ष्मी मंडल के घर पर भी महिलाओं के साथ मारपीट की है. जिसमें रेखा देवी घायल बतायी जा रही है. जिसका इलाज नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में करवाया गया गया. रेखा देवी ने कहा कि पिछले दिनों आरोपियों ने उसके देवर मनीष कुमार पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था. जिसकी प्राथमिकी उनलोगों ने थाने में दर्ज करायी थी.

घटना करने के बाद से ही सभी आरोपी केस उठाने के लिए दबाव बना रहे थे. जब उनलोगों ने केस उठाने से इनकार कर दिया तो बराबर उनलोगों को गाली गलौज किया जाने लगा. रविवार को आरोपी परिवार के सदस्य लक्ष्मी मंडल की हत्या करने के फिराक में थे. لعبة القمار ورق रविवार को जब घर मे सिर्फ महिलाएं थी तो आरोपियों ने उनलोगों के साथ भी मारपीट की थी. العاب وجوائز مالية حقيقية परवत्ता पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here