नवगछिया : मदर न्यू बेबी केयर भवन का निर्माण कार्य 85 लाख की लागत से जल्द ही आरंभ

0
213
नवगछिया : मदर न्यू बेबी केयर भवन का निर्माण कार्य
नवगछिया : मदर न्यू बेबी केयर भवन का निर्माण कार्य

नवगछिया : मदर न्यू बेबी केयर भवन का निर्माण कार्य 85 लाख की लागत से जल्द ही आरंभ

नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल अस्पताल परिसर में मदर न्यू बोर्न केयर यूनिट को लेकर भवन निर्माण कारी की प्रक्रिया जल्द ही आरंभ होगा। भवन निर्माण को लेकर निविदा की प्रकिया पूरी कर ली गई है। भवन निर्माण को लेकर स्थल का चयन कर लिया गया है।भवन का निर्माण अनुमंडल अस्पताल के पुराने बिल्डिंग के पीछे किया जाएगा। भवन का निर्माण 85 लाख की लागत से किया जाएगा।

भवन की चौड़ाई 15 मीटर एवं लंबाई 20 मीटर की होगी। छह माह तक मदर बेबी केयर यूनिट के भवन निर्माण कार्य को पूर्ण करने का लक्ष्य है।शनिवार को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक एवं भवन निर्माण करने वाले संवेदक के द्वारा भवन निर्माण स्थल का निरीक्षण किया गया। भवन निर्माण स्थल के निरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर स्थित एक आम का पेड़ भवन निर्माण स्थल के मध्य में पाया गया।

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक ने डॉ बरूण कुमार ने कहा कि मदर न्यू बेबी केयर यूनिट भवन का निर्माण कार्य जल्द ही आरंभ होगा। भवन निर्माण स्थल के मध्य में जो पेड़ पाया गया है। उक्त पेड़ को काटने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी एवं वन विभाग तक के पदाधिकारी को लिखा जा रहा है।पेड़ के कटने के साथ ही बेबी केयर यूनिट का भवन निर्माण कार्य आरंभ होगा। अस्पताल उपाधीक्षक ने कहा कि केयर यूनिट की स्थापना से नवगछिया के लोगो को काफी लाभ मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here