नवगछिया : एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा दिलखुश एक शातिर अपराधी.. बेल पर छूटा था

0
256
नवगछिया : एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा दिलखुश एक शातिर अपराधी
नवगछिया : एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा दिलखुश एक शातिर अपराधी

नवगछिया : एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा दिलखुश एक शातिर अपराधी

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा दिलखुश एक शातिर अपराधी है. नवगछिया थाना क्षेत्र में ही हुए एक हत्या मामले में वह पिछले दिनों जेल में था लेकिन जमानत मिलते ही वह फिर से अपराध की दुनियां में सक्रिय हो गया और हथियारों के साथ रंगे हाथ दबोचा गया. एसपी ने कहा कि दिलखुश के बेल कैंसिलेशन की दिशा में पुलिस पहल करेगी.

एसपी ने कहा कि बांकी अन्य दो अपराधी भी शातिर हैं. दोनों के विरूद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने कहा कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस की नजर वैसे अपराधियों पर है जो जमानत पर बाहर हैं और आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हैं. ऐसे लोग या तो समाज की मुख्यधारा में रहें नहीं तो गभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें. एसपी ने कहा कि एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में गठित की गयी टीम ने अच्छा काम किया है.

शामिल सभी पुलिसकर्मियों को रिवॉर्ड दिया जायेग. छापेमारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, नवगछिया दिलीप कुमार, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार, बंसती टुडु, बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह थानाध्यक्ष, पंकज कुमार, भुपेन्द्र कुमार, राघव कुमार सिंह, गजेन्द्र यादव और डीआईयू टीम नवगछिया टीम शामिल थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here