Home टॉप न्यूज़ नवगछिया : बकरीद पर्व और विषहरी पूजा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मनाई...

नवगछिया : बकरीद पर्व और विषहरी पूजा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मनाई जाएगी – एसडीओ

0
200
नवगछिया : बकरीद पर्व और विषहरी पूजा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मनाई जाएगी
नवगछिया : बकरीद पर्व और विषहरी पूजा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मनाई जाएगी

नवगछिया : बकरीद पर्व और विषहरी पूजा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मनाई जाएगी

नवगछिया | बकरीद पर्व और विषहरी पूजा को लेकर शनिवार को अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ अखिलेश कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में एसडीओ ने कहा कि इस बार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत बकरीद और विषहरी पूजा मनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बकरीद में मस्जिद और ईदगाहों में नमाज अदा नहीं की जाएगी।

सार्वजनिक स्थलों पर किसी भी प्रकार के आयोजन पर सरकार ने रोक लगाई है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए त्योहार मनाएं। जिन थानों में शांति समिति की बैठक नहीं हुई है वहां 18 जुलाई को अवश्य बैठक का आयोजन की सभी बिंदुओं पर विचार विमर्श करें और सभी सदस्यों को कोविड प्रोटोकॉल की जानकारी दें।

बैठक में नारायणपुर के बीडीओ ने कहा कि प्रखंड को संवेदनशील बताते हुए पर्याप्त मात्रा में पुलिस की तैनाती करने का आग्रह किया। इस पर एसडीओ ने एसडीपीओ को इस पर अमल करने का निर्देश दिया। बैठक में एसडीपीओ दिलीप कुमार, सभी थानों के थानाध्यक्ष, बीडीओ, मो. महिउद्दीन, प्रेमसागर उर्फ डबलू यादव, मुन्ना भगत, वीरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा, राजेन्द्र यादव, शाहजहां आलम, त्रिपुरारी भारती, ज्ञानसक कुमार, मो जमीलउद्दीन, मुकेश राणा, नीरज कुमार आदि मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here