नवगछिया : भागलपुर के सिविल सर्जन ने कहा बिना पूछे ही पैसे खर्च कर.. अस्पताल की व्यवस्था पूर्ववत और नियमित

0
344
नवगछिया : भागलपुर के सिविल सर्जन ने कहा बिना पूछे ही पैसे खर्च कर
नवगछिया : भागलपुर के सिविल सर्जन ने कहा बिना पूछे ही पैसे खर्च कर

नवगछिया : भागलपुर के सिविल सर्जन ने कहा बिना पूछे ही पैसे खर्च कर

नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे भागलपुर के सिविल सर्जन डा उमेश शर्मा बुधवार को कहा कि डा बरूण ने बिना पूछे ही पैसे खर्च कर दिये. सीएस ने एक सवाल पर जबाव देते हुए कहा कि कोई बिना पूछे पांच लाख – दस लाख खर्च कर दे, कोई कह दे कि हम फैक्ट्री बनवा दिये तो इसका कोई तुक नहीं है. सीएस ने कहा कि नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में अधिकृत डीएस का पद खाली करने की स्थिति में प्रभार दिया गया तो अस्पताल नहीं चला पाये तो कोई दूसरा चलायेगा.

उन्होंने कहा कि अस्पताल की व्यवस्था पूर्ववत और नियमित चलने वाली है. अब किसी प्रकार का विवाद नहीं रहा. सीएस के निरीक्षण कार्यक्रम में डीपीएम फैजान अशरफी भी मौजूद थे. उन्होंने अस्पताल के मदर बेबी केयर यूनिट, अक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया. सीएस ने मौके पर यह भी कहा कि वे दो जुलाई को होने वाले महाटीकाकरण अभियान की तैयारी को लेकर यहां पहुंचे हैं.

अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद सीएस ने नवगछिया के डीसीएलआर परमानंद साह, प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार, पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा बरूण केक साथ दो जुलाई को होने वाली टीकारकण अभियान को लेकर विचार विमर्श भी किया और अब तक तैयारियों की समीक्षा करते हुए टारगेट के अनुसार टीकाकरण का लक्ष्य पूरा करने के लिए रणनीति भी बनायी गयी. जानकारी मिली है कि नवगछिया में 15 जुलाई तक कुल मिला कर साठ हजार टीकाकरण करने का लक्ष्य रखा गया है कि जबकि वर्तमान में लगभग 39 हजार लोगों का टीकारण किया गया है. मतलब आगामी दिनों में नवगछिया शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में 21 हजार से ज्यादा लोगों को टीका लगवाने का लक्ष्य है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here