रक्षाबंधन पर बिहार सरकार का बहनो को तोहफा, सिटी सेवा की बसों में करेंगी मुफ्त सफर

0
248
रक्षाबंधन पर बिहार सरकार का बहनो को तोहफा
रक्षाबंधन पर बिहार सरकार का बहनो को तोहफा

रक्षाबंधन पर बिहार सरकार का बहनो को तोहफा

पटना. परिवहन विभाग रक्षाबंधन के दिन 22 अगस्त को महिलाओं को एक सौगात देने जा रहा है. इस दिन महिलाएं बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की सिटी सर्विस बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगी.

उस दिन बस में सफर करने के लिए उन्हें किसी तरह का कोई शुल्क नहीं देना होगा. استراتيجيات الروليت परिवहन मंत्री शीला कुमारी ने बताया कि सिटी सर्विस की बसों में महिलाओं की भागीदारी को प्रोत्साहित करने और सुरक्षित सफर के लिए रक्षाबंधन पर विशेष सुविधा दी जायेगी.

रक्षाबंधन पर मुफ्त यात्रा के लिए कई संगठनों ने अनुरोध किया गया है. لعبه البوكر لعبه البوكر परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से पटना में कुल 125 सिटी सर्विस बसें चलायी जा रही हैं.

इनमें 70 बसें सीएनजी और 14 इलेक्ट्रिक बसे हैं. इन सभी बसों में रक्षाबंधन के दिन महिलाओं और युवतियों के लिए यात्रा पूरी तरह फ्री रहेगी. قمار على النت

बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के प्रशासक श्याम किशोर के अनुसार सिटी बसों में सफर के लिए महिलाओं को मंथली पास में पूर्व से ही विशेष छूट दी जा रही है. इसके साथ ही सभी बसों में 65% सीटें महिलाओं के लिए आरक्षित की गयी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here