नवगछिया : स्मेपलिंग एक्सप्रेस, स्टेशन व अस्पताल में दो सौ लोगो का हुआ जांच, दो पोजेटिव

1
60
नवगछिया में बीते दिनों से कोरोना संक्रमित के मिलने का सिलसिला थम गया था फिर 4 मिले
नवगछिया में बीते दिनों से कोरोना संक्रमित के मिलने का सिलसिला थम गया था फिर 4 मिले

नवगछिया : स्मेपलिंग एक्सप्रेस, स्टेशन व अस्पताल में दो सौ लोगो का हुआ जांच

नवगछिया : नवगछिया के स्मेपलिंग एक्सप्रेस, नवगछिया स्टेशन व अनुमंडल अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लोगों का कोरोना जांच किया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दो लोगों का कोरोना जांच किया गया। जिसमें दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। स्मेपलिंग एक्सप्रेस के द्वारा 134 लोगों का जांच किया गया। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

नवगछिया स्टेशन पर ट्रेन से उतरने वाले 16 यात्रियों का जांच स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा किया गया। जिसमें सभी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। अनुमंडल अस्पताल में 50 लोगों का जांच किया गया। जिसमें दो व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ बरुण कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमित पाए गए मरीज को कोरोना से संदर्भित दवा उपलब्ध करवाकर होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया। इसके साथ 121 लोगों का आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल भी लिया गया है।

1 COMMENT

  1. […] खरीक चौक से पश्चिम एनएच पर 200 मीटर में सूखा रहे मक्का.. 24 घंटे वाहनों के दबाव को झेलने वाले नेशनल हाईवे-31 जहां लोगों के अतिक्रमण से कराह रही है। वहीं, वाहन चालकों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। यहां फसल तैयारी की सीजन रहने के कारण हाइवे को खलिहान के रूप में तब्दील कर दिया गया है और यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा जा रही है। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here