नवगछिया : सहोड़ा नौका हादसे में लापता अबतक व्यक्ति नहीं मिला.. नाव के कुछ टुकड़े ग्रामीणों को मिले

0
239
नवगछिया : सहोड़ा नौका हादसे में लापता अबतक व्यक्ति नहीं मिला
नवगछिया : सहोड़ा नौका हादसे में लापता अबतक व्यक्ति नहीं मिला

नवगछिया : सहोड़ा नौका हादसे में लापता अबतक व्यक्ति नहीं मिला

नवगछिया । रंगरा के सहोड़ा घाट में बीते शुक्रवार को नौका दुर्घटना में लापता सहोड़ा निवासी मेदी यादव का अबतक पता नहीं चल सका है। जबकि दो अन्य लाश बरामद कर लिया गया था। प्रशासन भी अब लाश ढूंढने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है।

प्रशासन के इस उदासीन रवैये से सहोड़ा के ग्रामीण आक्रोशित हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से कहा है कि मेदी यादव को गोताखोरों के द्वारा पानी के अंदर से बाहर निकाला जाय। वहीं दूसरी तरफ लापता व्यक्ति के परिजन और ग्रामीण बुधवार को भी ढूंढने में लगे रहे। ग्रामीणों से प्राप्त सूचना के अनुसार बुधवार को ग्रामीणों के द्वारा नाव से दर्जनों लोग सवार होकर दुर्घटना वाली जगह एक बार फिर रस्सी के सहारे लोहे का झग्गर बना कर पानी के नीचे गिराया गया तो मेदी यादव के कपड़े के टुकड़े के अलावा एक मोटरसाइकिल, दूध का कैन और दुर्घटनाग्रस्त नाव के कुछ टुकड़े ग्रामीणों को मिले हैं।

ग्रामीणों के द्वारा स्थानीय प्रशासन से गुहार लगाई जा रही है कि जितनी जल्द हो सके गोताखोरों को नदी में उतारा जाए, ताकि मेदी यादव का पता लग सके। इस संबंध में रंगरा अंचलाधिकारी आशीष कुमार ने कहा कि ग्रामीणों के द्वारा गोताखोरों की मांग की गई है। परंतु उस तरह का गोताखोर नहीं मिल रहा है, जो इतने गहरे पानी में जाकर लाश को निकाल सके। जो भी गोताखोर है वह स्थानीय है और सभी के द्वारा प्रयास किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here