नवगछिया : सेफ्टी बेल्ट टूटने से 100 मीटर ऊंचे टावर से गिरा मजदूर, घटनास्थल पर ही हुई मौत

0
284
नवगछिया : सेफ्टी बेल्ट टूटने से 100 मीटर ऊंचे टावर से गिरा मजदूर
नवगछिया : सेफ्टी बेल्ट टूटने से 100 मीटर ऊंचे टावर से गिरा मजदूर

नवगछिया : सेफ्टी बेल्ट टूटने से 100 मीटर ऊंचे टावर से गिरा मजदूर

नवगछिया/खगरिया : अलौली थाना क्षेत्र के फरकिया इलाके में एपीएस कंपनी द्वारा बिजली के टावर पर तार लगाने के दाैरान सेफ्टी बेल्ट टूट जाने से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद अानन-फानन में सहकर्मियों व कंपनी के स्टाफ के द्वारा मजदूर को नाव से नदी पार करते हुए सदर अस्पताल खगड़िया में लाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान भागलपुर जिले के इस्मायलपुर थाना क्षेत्र के इस्मायलपुर पश्चिमी भिट्ठा गांव निवासी वकील मंडल के 27 वर्षीय पुत्र बमबम मंडल के रूप में की गई।

एपीएस कंपनी करवा रही थी काम

मृतक के साथ सदर अस्पताल पहुंचे साथ में काम करने वाले मजदूर शिवचरण मंडल, बुधो मंडल, पंकज मंडल, बुलबुल मंडल, गोपाल मंडल, निरंजन मंडल, नीतीश मंडल आदि ने बताया कि मृतक मजदूर हमारे ही ग्रामीण थे। मजदूरों ने बताया कि हमलोग एपीएस कंपनी के अंदर टावर पर बिजली का तार लगाने का काम मजदूर के रूप में करते हैं।

तार लगाने के दौरान जुगाड़ रस्सा टूटकर सेफ्टी बेल्ट के रस्से को तोड़ते हुए नीचे गिर गया। जिसके कारण बमबम मंडल भी सौ मीटर की ऊंचाई से गिर गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। मजदूरों ने बताया कि साथ में कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर भदोरिया साहब के साथ शशिकांत व नीतिश कुमार भी आए हैं। मृतक के शव का पोस्टमार्टम के बाद हमलोग अंतिम संस्कार के लिए गांव ले जाएंगे। मजदूरों ने कहा कि मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here