नवगछिया : रिकॉर्ड 3110 लोगों का किया गया वैक्सिनेशन.. रंगरा में मिला कोरोना संक्रमण

0
150
नवगछिया : रिकॉर्ड 3110 लोगों का किया गया वैक्सिनेशन
नवगछिया : रिकॉर्ड 3110 लोगों का किया गया वैक्सिनेशन

नवगछिया : रिकॉर्ड 3110 लोगों का किया गया वैक्सिनेशन

नवगछिया – नवगछिया शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों के 25 केंद्रों पर रिकॉर्ड 3110 लोगों का वैक्सिनेशन किया गया है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल वैक्सिनेशन के मामले में पूरे अनुमंडल में नंबर वन रहा. दिन भर नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के कर्मी विभिन्न सेंटरों पर चल रहे वैक्सिनेशन का जायजा लेते रहे तो दूसरी तरफ नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ बरुण कुमार दिन भर अलग अलग केंद्रों पर जा कर निगरानी करते रहे और लोगों को वैक्सिनेशन के लिए जागरूक करते रहे.

डॉ बरुण ने कहा कि मंगलवार को भी 25 केंद्रों पर वैक्सिनेशन अभियान वृहद पैमाने पर चलाये जाने की योजना है. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि नवगछिया के 25 केंद्रों में से पांच केंद्रों ढोलबज्जा, पकड़ा, यमुनिया, सहूपरवत्ता, तेतरी में कोवैक्सीन का फर्स्ट डोज दिया जाएगा जबकि अन्य 20 केंद्रों पर कोविडशील्ड लगाया जाएगा. डॉ बरुण ने कहा कि लोग सभी तरह के काम को छोड़कर पहले वैक्सीन लें. यह आपको कोरोना की लड़ाई में हराने नहीं देगा.

रंगरा में सामने आया कोरोना संक्रमण का एक नया मामला

रंगरा में सोमवार को कोरोना संक्रमण का एक नया मामला सामने आया है. जानकारी देते हुए रंगरा सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रंजन ने कहा कि सोमवार को कुल 70 लोगों का रैपिड एंटीजन किट से कोरोना जांच किया गया था, जिसमें एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है जबकि बांकी लोगों की रिपोर्ट नेगटिव है. डॉ रंजन ने कहा कि रंगरा में पिछले 26 दिनों में कोरोना संक्रमण का महज दो मामला सामने आया है. संक्रमित पाया गया एक अब व्यक्ति बिल्कुल ठीक है. जबकि सोमवार को मिले पॉजीटिव रोगी को कोरोना किट देकर होम कोरेंटिन रहने की सलाह दी गयी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here