नवगछिया : रंगरा के सभी पंचायत में आज होगा 18+ वाले का वृहद पैमाने पर वैक्सिनेशन

1
178
नवगछिया : वृहद पैमाने पर वैक्सीनेशन
नारायणपुर : आज तीन स्थानों पर कोरोना वैक्सीन लगेगा 

नवगछिया : रंगरा के सभी पंचायत में आज होगा 18+ वाले का वृहद पैमाने पर वैक्सिनेशन

रंगरा – रंगरा चौक प्रखंड के सभी 10 पंचायतों में बुधवार को वृहद पैमाने पर वैक्सिनेशन किया जाएगा. इसके लिए सभी पंचायतों में अस्थायी रूप से वैक्सिनेशन सेंटर तैयार किया गया. रंगरा चौक प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि सभी प्रकार की तैयारी पूरी कर ली गयी है.

प्रखंड विकास पदाधिकारी ने प्रखंड क्षेत्र के लोगों से अपील करते हुए कहा है कि पंचायतों में बनाये गए वैक्सिनेशन सेंटर पर वैसे लोग वैक्सिनेशन करवा सकते हैं जिनकी उम्र 18 वर्ष या उससे अधिक है.

इधर रंगरा के सीएचसी प्रभारी डॉ रंजन ने कहा कि मंगलवार को कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय स्थित वैक्सिनेशन सेंटर पर कोरोना से बचाव के लिये 70 लोगों का वैक्सिनेशन किया गया है. जबकि 53 लोगों का रैपिड एंटीजन किट से कोरोना जांच किया गया है जिसमें सबों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है.

1 COMMENT

  1. […] कोरोना वायरस दिन-ब-दिन अपना रूप बदल रहा है। अब इसने एक बार फिर अपना नया खतरनाक रूप लेकर मुसीबत खड़ी कर दी है। भारत में कुछ समय पहले कोरोना के डेल्टा वैरिएंट के मामले सामने आए थे लेकिन अब एक्सपर्ट इस बात की आशंका जता रहे हैं कि इसका नया वेरिएंट जिसे डेल्टा+ नाम दिया गया है, यह ज्यादा खतरनाक हो सकता है। इस वैरिएंट को AY.1 नाम भी दिया गया है। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here