नवगछिया : प्रमुख सडकों के निर्माण होने के बाद जल निकासी की मुकम्मल व्यवस्था नही

0
189
नवगछिया : प्रमुख सडकों के निर्माण होने के बाद जल निकासी
नवगछिया : प्रमुख सडकों के निर्माण होने के बाद जल निकासी

नवगछिया : प्रमुख सडकों के निर्माण होने के बाद जल निकासी

नवगछिया – पिछले कई दिनों से लगातार हो रहे वर्षा के कारण गोपालपुर प्रखंड के सिंघीया मकंदपुर के लोगो को मुख्य सडकों पर जल जमाव होने के कारण पैदल चलने वाले ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सिंघीया मकंदपुर की प्रमुख सडकों के निर्माण होने के बाद जल निकासी की मुकम्मल व्यवस्था नहीं होने के कारण लोगों को पैदल और गाड़ी से भी चलने में काफी कठिनाई होती है. वही यात्रियों से भड़ी टेम्पो पलट गई.

जिसमें यात्री बाल बाल बचें खास कर गाँव की महिलाओं को पूजा पाठ करने हेतु मंदिर जाने में भी दिक्कतों का सामना करना पडता है. ग्रामीणों ने सडक की दोनों ओर नाला बना कर समस्या के समाधान की माँग की है. वही ग्रामीणों ने बताया कि चुनाव के समय सभी जनप्रतिनिधी वादा करके जाते हैं लेकिन वापस कभी कार्य करने क्षेत्र में नहीं आते हैं. ग्रामीण अनिल शर्मा, पंकज शर्मा, नरेश शर्मा, सुबोध शर्मा, शंभू साह ने कहा कि बारिश का पानी जम जाता है. जिसके बाद आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

हमलोगों ने कई बार प्रशासन को इसके बारे में बताए हुए हैं. मगर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. आए दिन यहां पर गाड़ी के पलटते रहता है. बुधवार को भी गांव से आ रहे एक ओटो सड़क गड्ढे में फंसने से पलट गया. जिसमें कई यात्री गिड़ने से बाल-बाल बचे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस रोड को जल्द से जल्द सुधार करें. ताकि आम लोगों का राहत मिली सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here