नवगछिया : पकड़ा गांव से संवेदक का किया अपहरण.. पुलिस की दबिश पर अपराधियों ने छोड़ा

0
389
नवगछिया : पकड़ा गांव से संवेदक का किया अपहरण
नवगछिया : पकड़ा गांव से संवेदक का किया अपहरण

नवगछिया : पकड़ा गांव से संवेदक का किया अपहरण

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र से पकड़ा गांव के वार्ड नंबर 13 में जल नल योजना का कार्य करवा रहे संवेदक सह विधानसभा चुनाव में गोपालपुर से पीपुल्स पार्टी डेमोक्रेटिक के प्रत्याशी रहे गोपालपुर थाना क्षेत्र के करारी तीनटेंगा निवासी शंकर कुमार का अपराधियों द्वारा अपहरण कर लिए जाने और पुलिस की दबिश होने पर मुक्त किये जाने की सूचना है. बरामद हुए शंकर कुमार के बयान के आधार पर पुलिस ने उसके तीन ग्रामीणों को नामजद करते हुए नवगछिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

जबकि अपहरण का कारण रकम का लेन देन बताया जा रहा है. कहा जा रहा है अपहर्ताओं का शंकर के यहां तीन लाख रुपया बकाया था. हालांकि वास्तविक जानकारी के पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नवगछिया, गोपालपुर, रंगरा और इस्माइलपुर पुलिस सघन छापेमारी कर रही है. لعبه bingo जानकारी मिली है कि मंगलवार शाम को पकड़ा में संवेदक शंकर मंडल वार्ड नंबर 13 में नल जल योजना का कार्य करवा रहे थे. इसी दौरान दो बाइक पर सवार हो कर तीन अपराधी मौके पर आ धमके. الكزينو

जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी और शंकर कुमार को अपने कब्जे में लेकर चले गए. स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. casino arab मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक छानबीन करते हुए शंकर की बरामदगी के लिए सक्रिय हो गयी. फिर वरीय पुकिस पदाधिकारियों के निर्देश पर इस कांड में अपहृत की बरामदगी के लिए चार थानों की पुलिस को लगाया गया. जानकारी सामने आयी है कि मंगवार को अपराधियों ने शंकर को लत्तरा गांव में रखा.

जब यहां पर पुलिस की दबिश हुई तो अपराधी शंकर को लेकर तीनटेंगा गांव चले गए. जानकारी मिली है कि यहां भी पुलिस की दबिश हुई तो अपराधी शंकर मंडल को गंगा तट पर ले जाना चाह रहे थे. लेकिन इर्द गिर्द पुलिस की मौजूदगी के कारण अपराधियों ने शंकर को छोड़ देना ही उचित समझा. नवगछिया के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भरत भूषण ने कहा कि पुलिस की सक्रियता से अपराधी अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हुए. मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है जबकि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here