नवगछिया : पिस्टल गोली और लूट के रुपये के साथ कई धराये… गिरफ्तार कर जेल

0
160
नवगछिया : बाजार में संदिग्ध स्थिति में.. अपराध की योजना बना रहे कोढ़ा के युवक धराया
नवगछिया : बाजार में संदिग्ध स्थिति में.. अपराध की योजना बना रहे कोढ़ा के युवक धराया

नवगछिया : पिस्टल गोली और लूट के रुपये के साथ कई धराये

नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र में गुरुवार को हथियार के बल पर एक बाइक सवार को रोककर उससे लूटपाट करते दो बदमाशों को स्थानीय ग्रामीणों ने दबोच लिया। बाइक सवार दोनों लुटेरों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर आई परबत्ता पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से एक देसी पिस्तौल, गोली, दो मोबाइल व लूटे गए पांच सौ रुपये बरामद हुए। गिरफ्तार लुटेरों की पहचान इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परबत्ता निवासी मुन्ना मंडल और पुनपुन मंडल के रूप में हुई है। पुलिस दोनों को इतिहास खंगाल रही है।

गरैया गांव के राजकुमार भगत से लूटपाट नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि गरैया गांव के राजकुमार भगत बाइक से कहीं जा रहे थे। खगड़ा के पास पूर्व से घात लगाए दो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर रोक लिया और लूटपाट करने लगे। राजकुमार ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो स्थानीय लोग जमा हो गए।

यह देख हथियारबंद अपराधी भागने लगे। ग्रामीणों ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया। पिटाई से जख्मी लुटेरों को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। घटना को लेकर दोनों आरोपित के विरूद्ध परबत्ता थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बदमाशों के पास से बरामद लूटे गए रुपये, हथियार-कारतूस, मोबाइल और बाइक को जब्त कर लिया गया है। नवगछिया के सभी थानों से दोनों के आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here