नवगछिया : नशे में धुत विकास मित्र का पुत्र समेत दो गिरफ्तार.. गिरफ्तार कुख्यात को भेजा गया जेल

0
151
नवगछिया : नशे में धुत विकास मित्र का पुत्र समेत दो गिरफ्तार
नवगछिया : नशे में धुत विकास मित्र का पुत्र समेत दो गिरफ्तार

नवगछिया : नशे में धुत विकास मित्र का पुत्र समेत दो गिरफ्तार

खरीक ; दादपुर पंचायत के विकास मित्र माररडीह निवासी संतोष ऋषिदेव का पुत्र मनीष ऋषिदेव एवं उसके दोस्त इसी गांव के कृष्णा ऋषिदेव को बुधवार को शराब कारोबार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नशे की हालात में गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को गुरुवार को जेल भेजा जाएगा।

गिरफ्तार कुख्यात को भेजा गया जेल

खरीक : मंगलवार को बिहपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा निवासी गिरफ्तार कुख्यात कन्हैया कुंवर एवं छोटू कुंवर को बुधवार को जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि छोटू को नरकटिया गांव में सोनवर्षा निवासी गुंजन ईश्वर को गोली मारकर घायल करने एवं कन्हैया को सोनवर्षा गोलीकांड के आरोप में जेल भेजा गया है। दोनों कुख्यातों के निशानदेही पर अन्य कुख्यातों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार

खरीक : नवगछिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की देर रात बिहपुर थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव में छापामारी कर तीन कुख्यातों को गिरफ्तार किया है। जो सभी अलग अलग गांव का निवासी बताया जा रहा है। किन्तु पुलिस समाचार लिखे जाने तक इस गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रही थी। किन्तु इलाके में चर्चा जोरों पर है। बताया जाता है कि तीनों बदमाश वांछित है। जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी । इस कार्रवाई में बिहपुर सर्किल के कई थाने की पुलिस शामिल थी। वहीं, पुलिस इस कारवाई को बड़ी सफलता मान रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here