नवगछिया : महिला व बच्ची 2 माह से लापता पड़ोसियों पर बेचने का आरोप.. दोषियों पर कार्रवाई

0
142
नवगछिया : महिला व बच्ची 2 माह से लापता
नवगछिया : महिला व बच्ची 2 माह से लापता

नवगछिया : महिला व बच्ची 2 माह से लापता 

रंगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला अपनी बच्ची के साथ दो माह से गायब है। इसे लेकर महिला की सास ने बहू और पोती को बेचने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को नवगछिया एसडीपीओ को आवेदन दिया है। आवेदन में कहा है कि मेरी बहू और तीन साल की पोती को गांव के ही उत्तम लाल मंडल की पत्नी रंभा देवी, अमित मंडल, पार्वती देवी और कंचन देवी उसे काम दिलाने के बहाने दो माह पहले कचहरी परिसर ले गए थे।

देर रात तक जब बहू घर नहीं लौटी तो हमने उसकी खोजबीन की। लेकिन कहीं पता नहीं चला। इस बीच पता चला कि आरोपियों ने बहू और पोती को मानव तस्कर के हाथों 90 हजार रुपये में बेच दिया है। जब मैं रंभा देवी से इस संबंध में पूछा तो उसने कहा कि तुम अपनी बहू और पोती को भूल जाओ। रंभा ने धमकी भी दी कि केस किया तो अंजाम बुरा होगा।

सास ने कहा इसके बाद मैने रंगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। लेकिन रंगरा पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। उसने पुलिस को यह भी बताया कि रंभा अपनी बड़ी बेटी को भी एक साल पहले यूपी में बेच दिया है। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here