नवगछिया में नये पुलिस लाइन का निर्माण कार्य बड़ी तेजी से.. जल्द ही नए जगह पर शिप्ट

0
307
नवगछिया में नये पुलिस लाइन का निर्माण कार्य बड़ी तेजी से
नवगछिया में नये पुलिस लाइन का निर्माण कार्य बड़ी तेजी से

नवगछिया में नये पुलिस लाइन का निर्माण कार्य बड़ी तेजी से

नवगछिया : नवगछिया के राष्ट्रीय राजमार्ग बस स्टैंड के पास बन रहे नवगछिया पुलिस लाइन भवन का निरीक्षण करने पुलिस उपमहानिदेशक भवन निर्माण आलोक राज ने कहा कि नवगछिया में नये पुलिस लाइन का निर्माण कार्य बड़ी तेजी से चल रहा है. सभी भवनों के पाइलिंग का काम पूरा कर लिया गया है. निश्चित रूप से निर्धारित समय के अंदर कार्य पूरा कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कार्य पूरा होते ही नये पुलिस लाइन को हैंड ओवर कर दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को अब यहां पर झंडा भी फहराया जा सकता है. मालूम हो कि नवगछिया के बाजार समिति स्थित पुलिस लाइन की स्थिति काफी जर्जर है. यहां पर पुलिसकर्मियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. एडीजी ने कहा कि नवगछिया में अपराध नियंत्रण की दिशा में बहुत अच्छा काम हो रहा है. उन्होंने एसपी सुशांत कुमार सरोज और उनकी टीम की तारीफ भी की. اربح المال من الانترنت इससे पूर्व एडीजी को नवगछिया पुलिस द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. اربح مال

उन्होंने नवगछिया के पुलिस पदाधिकारियों के साथ कुछ देर तक बैठक भी किया. العاب كازينو مجانية उनके निरीक्षण के दौरान डीआईजी भागलपुर प्रक्षेत्र सूजीत कुमार, नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज, एसडीपीओ दिलीप कुमार, सीटीएस के प्राचार्य मिथिलेश कुमार समेत अन्य भी मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here