नवगछिया : मड़वा में भुसखार से 32 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद… किसान को जान से मारने की धमकी

0
161
नवगछिया : मड़वा में भुसखार से 32 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद
नवगछिया : मड़वा में भुसखार से 32 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

नवगछिया : मड़वा में भुसखार से 32 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

बिहपुर : बिहपुर थानाक्षेत्र के भ्रमरपुर में मंगलवार को बिहपुर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुरानी हाट वार्ड संख्या 11 के गुमटी के पीछे झोपड़ीनुमा भुसखार से डेढ़ लीटर देसी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर मांगन राम है। जिसे मंगलवार को ही पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

मड़वा में भुसखार से 32 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

बिहपुर। झंडापुर ओपी ने सोमवार की रात प्रखंड के मड़वा गांव में छापेमारी कर एक भुसखार में बोरे में छुपा कर रखी गयी अंग्रेजी शराब बरामद की। ओपी प्रभारी ने बताया कि शराब संतोष कुमार के भुसखार में छुपायी गयी थी। बरामद शराब में व्हाइट लेश वोदका 180 मिली की 32 बोतल है।

रंगदारी नहीं देने पर किसान को जान से मारने की धमकी

बिहपुर। प्रखंड के औलियाबाद निवासी किसान अमितेश आनंद ने जमीन विवाद को लेकर रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने को लेकर झंडापुर ओपी में केस दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है। जिसमें उसने गांव के ही धीरन मिश्र, सुशील मिश्र, संजीव मिश्र एवं चिंटू मिश्र को नामजद किया है। अपने आरोप में बताया है कि मुझसे मेरी निजी जमीन की जुताई-बुनाई के बदले एक लाख रंगदारी की मांग की गयी। ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here