नवगछिया : घनश्याम का नाम मैजिक बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज.. विधायक ने उज्जवल भविष्य का शुभकामनाएं

0
230
नवगछिया : घनश्याम का नाम मैजिक बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज
नवगछिया : घनश्याम का नाम मैजिक बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज

नवगछिया : घनश्याम का नाम मैजिक बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज

नवगछिया। बिहपुर निवासी हरिलाल साह व चुन्नी देवी के पुत्र घनश्याम कुमार ने अपनी मेधा का डंका राज्य से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर एक बार फिर से बजाया है। इस बार घनश्याम ने मैजिक बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया है। उनके उत्कृष्ट लेखन निबंध और भाषण को देखते हुए मैजिक बुक ऑफ रिकॉर्ड ने इन्हें ट्रॉफी मेडल और सर्टिफिकेट देकर उनका सम्मान किया।

घनश्याम अभी नगरपारा स्थित टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। वह बॉल बैडमिंटन का एक बेहतरीन खिलाड़ी भी है। उसने जीवन में संघर्ष एक किताब लिखी है जो बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव ज्ञानदेव कुमार पर आधारित है। उनके जीवन के संघर्ष के बारे में इस किताब में वर्णन है। इन्हें साहस पूर्ण कार्य और उत्कृष्ट परिश्रम के लिए सम्मानित किया गया।

वहीं रविवार को विधायक ई शैलेन्द्र ने घनश्याम के प्रतिभा को देखते हुए उसके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है। इस मौके पर मृत्युंजय मिश्रा, शिक्षक ब्रजेश कुमार, पंकज कुमार व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राहुल कुमार थे। राज्य प्रवक्ता सह नवगछिया पुलिस जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव ज्ञानदेव कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय व राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के अलावा भी घनश्याम ने पूर्व में चार अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्विज में भी शामिल होकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here