नवगछिया : दरवाजे पर दो देशी कट्टा और जिंदा कारतूस लेकर था बैठा.. पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
139
नवगछिया : दरवाजे पर दो देशी कट्टा और जिंदा कारतूस लेकर था बैठा
नवगछिया : दरवाजे पर दो देशी कट्टा और जिंदा कारतूस लेकर था बैठा

नवगछिया : दरवाजे पर दो देशी कट्टा और जिंदा कारतूस लेकर था बैठा

नवगछिया – रंगरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गुरुवार को सिमरिया गांव से मुनिलाल मंडल को दो देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ रंगे हाथ धर दबोचा है. छापेमारी अभियान का नेतृत्व खुद थनाध्यक्ष माहताब खान कर रहे थे. لربح المال नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सिमरिया गांव में एक व्यक्ति अपने दरवाजे पर हथियार के साथ बैठा हुआ है. तुरंत नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. سباق الخيل مباشر

टीम में थनाध्यक्ष माहताब खान के साथ अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. जब पुलिस ने अमुक ठिकाने पर छापेमारी की तो अपने दरवाजे पर हथियार के साथ बैठा व्यक्ति भागने लगा जिसे पुलिस बलों ने फुर्ती के साथ धर दबोचा. पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार व्यक्ति 32 वर्षीय मुनिलाल मंडल है. الكازينو पुलिस ने मुनिलाल के पास रखा एक बड़ा कट्टा और कमर से एक छोटा कट्टा के साथ एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. मौके पर ही पुलिस ने मुनिलाल से हथियार के लाइसेंस की मांग की तो वह नहीं दे सका.

मामले की बाबत नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी अपराधी प्रवृति का है. शराब का कारोबार करना उसका मुख्य पेशा है जबकि वह गोलीबाड़ी और शराब बरामदगी मामले में भी वह पुलिस का वांछित रहा है. एसपी ने बताया कि दारू तस्करी करने के दौरान दूसरे गिरोह के अपराधियों से निपटने के लिये मुनिलाल अपने पास हथियार रखता था. पुलिस को जानकारी मिली थी कि मुनिलाल हथियारों के साथ नाव से तीनटेंगा दियारा घाट पर उतरा और अपने घर के दरवाजे पर बैठा है. मामले की प्राथमिकी रंगरा थाने में दर्ज कर ली गयी है जबकि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here