नवगछिया : छह वर्षीय बच्चे का शव धार से बरामद, हत्या की आशंका

0
151
नवगछिया : छह वर्षीय बच्चे का शव धार से बरामद
नवगछिया : छह वर्षीय बच्चे का शव धार से बरामद

नवगछिया : छह वर्षीय बच्चे का शव धार से बरामद

नवगछिया। गोपालपुर थाना के गोरियारी गांव में गुरुवार सुबह एक बच्चे का शव स्थानीय लोगों द्वारा गांव के पछयारी धार के एक पोखर से बरामद किया गया। जिसकी पहचान गोढ़ीयारी गांव के ही सतन मंडल के छह वर्षीय नाती दिव्यांशु के रूप में की गयी।

नाना सतन मंडल ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी कुछ वर्ष पहले परबत्ता थाना क्षेत्र के जपतेली गांव में की थी। दिव्यांशु बड़ा नाती होने के कारण उसे अपने घर पर रखकर पढ़ा रहा था। बच्चा बुधवार शाम एक निजी शिक्षक के यहां ट्यूशन पढ़ने गया था, जहां पर पेंसिल खत्म होने की बात कहकर वह घर के लिए निकला। लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने देर रात तक उसकी खोजबीज की। सुबह इसकी सूचना पुलिस को भी देने गया। तब तक उसका शव धार से बरामद हो गया।

घटना की सूचना पर गोपालपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोखर से निकालकर पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। घटना की जानकारी के बाद नवगछिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने भी मौके पर जाकर परिजनों से घटना की जानकारी ली। परिजनों ने बताया कि मेरा विवाद पड़ोस के ही लखन मंडल, मुचकुंद मंडल, श्रवण मंडल एवं ज्योतिष मंडल के साथ है। उन्हीं लोगों द्वारा मेरे नाती की हत्या कर पानी में फेंक दिया गया। गोपालपुर पुलिस पूरे मामले को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की बात कह रही है।नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि मामले को लेकर एसडीपीओ के द्वारा जांच करने के लिए निर्देश दिया गया है। पीड़ित परिवार को पूरी तरह न्याय मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here