नवगछिया : भूमि सुधार मंत्री रंगरा पहुंचे.. नौका हादसे में परिजनों को दिया चार लाख का चेक

0
165
नवगछिया : भूमि सुधार मंत्री रंगरा पहुंचे
नवगछिया : भूमि सुधार मंत्री रंगरा पहुंचे

नवगछिया : भूमि सुधार मंत्री रंगरा पहुंचे

रंगरा – मंगलवार को राज्य के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री रामसूरत राय रंगरा पहुंचे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. भाजपा कार्यकर्ता धर्मेश ठाकुर उर्फ गुड्डन, मनोज मंडल ,वीरेंद्र मंडल आदि  ने उन्हें अंग वस्त्र से सम्मानित किया. इस क्रम में मंत्री रामसूरत राय भाजपा कार्यकर्ताओं से क्षेत्र की समस्याओं से भी अवगत हुए. कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में बाढ़ की समस्याओं से अवगत कराया. साथ ही  उन्होंने एनडीए के कार्यकर्ताओं से साथ मिलकर काम करने की बात कही.

सहौरा  में हुए नौका दुर्घटना में मृतक के आश्रितों को राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री ने चार लाख  का चेक सौंपा

रंगरा थाना क्षेत्र के सहौरा घाट पर कोसी नदी में बीते शुक्रवार को हुए नौका दुर्घटना के शिकार मृतक दो लोगों के आश्रितों को राज्य के भूमि सुधार मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री रामसूरत राय ने रंगरा अंचल कार्यालय पहुंचकर चार चार  लाख रुपए का चेक सौंपा. इस दौरान नौका दुर्घटना के शिकार हुए साधो पुर निवासी मृतक सुमित यादव के पिता अवधेश यादव एवं भवानीपुर निवासी माहेश्वरी यादव की पत्नी कविता देवी को प्रभारी मंत्री ने अपने हाथों से चेक प्रदान किया.

इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि नौका दुर्घटना के शिकार हुए मृतकों एवं उनके परिवार के प्रति वे गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं. इस मौके पर नवगछिया अनुमंडलाधिकारी इंजीनियर अखिलेश कुमार, रंगरा सीओ  आशीष कुमार,भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद मंडल, पूर्व महामंत्री मनोज पांडे ,जिला महासचिव अजीत कुमार पटेल, वीरेंद्र मंडल, मनोज मंडल के अलावे दर्जनों लोग उपस्थित थे.

मंत्री का व्यक्त किया आभार

पूर्व सांसद अनिल कुमार यादव ने मंत्री रामसूरत राय का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि उनके आगमन से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है तो दूसरी तरफ सिस्टम में बैठे लोग भी अलर्ट हो गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here