नवगछिया : भागलपुर प्रमंडल आयुक्त एवं जिलाधिकारी ने अनुमंडल के विभिन्न बांधो का किया निरीक्षण

1
69
नवगछिया : भागलपुर प्रमंडल आयुक्त
नवगछिया : भागलपुर प्रमंडल आयुक्त

नवगछिया : भागलपुर प्रमंडल आयुक्त एवं जिलाधिकारी ने अनुमंडल के विभिन्न बांधो का किया निरीक्षण

नवगछिया : बाढ़ पूर्व तैयारी को लेकर प्रशासनिक स्तर से तैयारी तेज कर दी गई है। जिलाधिकारी स्तर से बांध के निरीक्षण को लेकर गठित टीम के द्वारा निरीक्षण रिपोर्ट समर्पित होने के बाद शनिवार को भागलपुर प्रमंडल आयुक्त प्रेम सिंह मीणा एवं जिलाधिकारी सुब्रत सैन ने नवगछिया अनुमंडल के विभिन्न बांधो का निरीक्षण किया। निरीक्षण को लेकर वे सबसे पहले इस्माईलपुर जाह्नवी चौक के बीच बन रहे दस किलोमीटर लंबे रिंग बांध का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने रिंग बांध के निर्माण के लेकर किए गए कार्य की गुणवत्ता को देखा। कार्य की गुणवत्ता को देख कर उन्होंने संतुष्टि जाहिर की। इसके बाद उन्होंने पदाधिकारियों की टीम के साथ बगजान बांध का भी निरीक्षण किया। बगजान बांध में भी जलसंसाधन विभाग के द्वारा कराए गए कार्य को देखा।

निरीक्षण के दौरान आयुक्त ने जल संसाधन विभाग के कार्यपालक अभियंता को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। नवगछिया एसडीओ अखिलेश कुमार ने कहा कि दोनो स्थान पर निरीक्षण के बाद बांध की स्थिति व किए गए कार्य के प्रति संतुष्टि जाहिर की। निरीक्षण के दौरान उनके साथ डीडीसी सुनील कुमार, एसडीओ अखिलेश कुमार, डीसीएलआर परमानंद साह, जलसंसाधन विभाग के कार्यपालक अभियंता अनिल कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here