नवगछिया : बारिश से लत्तीपाकर-डिमहा सड़क पर फैली कीचड़, फंस रहे हैं वाहन

0
183
नवगछिया : बारिश से लत्तीपाकर-डिमहा सड़क पर फैली कीचड़
नवगछिया : बारिश से लत्तीपाकर-डिमहा सड़क पर फैली कीचड़

नवगछिया : बारिश से लत्तीपाकर-डिमहा सड़क पर फैली कीचड़

बारिश के कारण गोपालपुर प्रखंड के लत्तीपाकर चौक से अभिया होते हुए डिमाहा तक जाने वाली ग्रामीण सड़क पर कीचड़ फैल गई है। वहीं कलर्वट के पास सड़क धंस गई है। सड़क पर फैली कीचड़ में जहां वाहन फंस रहे हैं, वहीं राहगीर भी फिसलकर गिरने से घायल हो रहे हैं। इस सड़क पर सात साल पहले कलवर्ट बनाया गया था। लेकिन कुछ ही साल के बाद वह धंस गया था। ग्रामीण संजय झा सहित अन्य लोगों ने बताया कि सड़क की मरम्मत तीन माह पहले शुरू कराई गई थी। लेकिन ठेकेदार ने इस रोड पर सिर्फ मिट्टी डालकर छोड़ दिया।

अब बारिश से मिट्टी बहकर सड़क पर फैल गई है। इससे सड़क कीचड़मय हो गई है। इससे राहगीरों को जान जोखिम में डालकर आना जाना पड़ रहा है। यह सड़क 5 गांवो को मुख्य सड़क से जोड़ती है। ग्रामीणों का कहना है कि ठेकेदार की लापरवाही का खामियाजा हमें भुगतना पड़ रहा है। आए दिन इस रोड पर गिरने से बाइक सवार भी घायल हो रहे हैं। अब तक इस रोड पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। लोगाें ने कहा कि सड़क की मरम्मत का काम जल्द पूरा कराने के लिए हमने ठेकेदार और विभागीय अफसरों से कई बार गुहार लगाई, लेकिन अब तक कोई पहल नहीं की गई है।ग्रामीण कार्य विभाग के एसडीओ ने कहा-बारिश से काम हुआ बाधित

सड़क की मरम्मत को लेकर जब ग्रामीण कार्य विभाग के एसडीओ अनिल कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उस जगह पर पूर्व में भी मिट्टी दी गई थी। जिससे लोगों को आने जाने में कठिनाई ना हो। फिर उसी जगह पर मिट्टी गिराई गई है। लेकिन बारिश के कारण सड़क पर मिट्टी फैलने से यह समस्या आई है। पूरी सड़क कीचड़मय हो गई है, इसकी जानकारी नहीं है। एक-दो दिन में उस जगह को दुरूस्त कराया जाएगा। बरसात के बाद सड़क की मरम्मत कराई जाएगी। वहीं गोपालपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी मीना कुमारी चौधरी ने कहा कि जानकारी अभी नहीं मिली है। अगर मिट्टी फैलने से सड़क खराब हो गई है तो इसे जल्द ठीक कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here