नवगछिया : अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमिका संग मिल पत्नी को जहर देकर मार डाला

0
234
नवगछिया : अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमिका संग मिल पत्नी
नवगछिया : अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमिका संग मिल पत्नी

नवगछिया : अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमिका संग मिल पत्नी

अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जहर देकर मार डाला। हत्या करने के बाद दोनों शव को खेत में छोड़कर फरार हो गए। मरने वाली की पहचान सीमा देवी (25 वर्ष) पत्नी शशि कुमार शर्मा निवासी काजीकौरैया गांव के रूप में हुई है। गुरुवार सुबह गांव के लोग जब खेत की ओर गए तो सीमा का शव देखा। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस और सीमा के मायके वालों को दी। थानाध्यक्ष पंकज कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की।

पोस्टमार्टम कराने के बाद शव मायकेवालों को सौंप दिया। सीमा का मायका खगड़िया जिले मुसकीपुर गांव में था। थानाध्यक्ष ने बताया कि मायके वालों ने अब तक आवेदन नहीं दिया है, फिर भी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। शशि शर्मा लीज पर जमीन लेकर खेती करता है। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार शाम वह पत्नी को बैंगन और भिंडी में दवा छिड़कने के बहाने खेत की ओर ले गया था, जहां प्रेमिका के साथ मिलकर सीमा को मार डाला। वह मूलरूप से बिहपुर का रहने वाला है। कुछ वर्ष पूर्व काजीकौरैया स्थित अपने ननिहाल में आकर बसा है। शशि धोखाधड़ी कर सीमा से तीसरी शादी की थी। इससे पहले उसकी दोनों पत्नी शशि के खराब चरित्र के कारण भाग चुकी है।

ढाई वर्ष पहले शशि ने सीमा से की थी तीसरी शादी

सीमा की मां उषा देवी ने पुलिस को बताया कि ढाई वर्ष पहले बेटी की शादी शशि से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद पता चला कि शशि की पूर्व में भी दो शादी हो चुकी है और दोनों पत्नियां उसकी हरकत से तंग आकर भाग गई थी। शादी के कुछ माह बाद वह सीमा को प्रताड़ित करने लगा। हमलोगों ने बेटी को कुछ दिन अपने पास रखा। फिर वह ससुराल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here