नवगछिया : अजय यादव हत्याकांड की पीड़िता पहुंची एसपी कार्यालय.. जल्द गिरफ्तार करने की मांग

0
328
नवगछिया : अजय यादव हत्याकांड की पीड़िता पहुंची एसपी कार्यालय
नवगछिया : अजय यादव हत्याकांड की पीड़िता पहुंची एसपी कार्यालय

नवगछिया : अजय यादव हत्याकांड की पीड़िता पहुंची एसपी कार्यालय

रंगरा – भवानीपुर निवासी पूर्व फौजी अजय यादव के हत्या मामले में दो आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मृतक की पत्नी पिंकी देवी एक बार फिर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के कार्यालय पहुंच गई. पिंकी देवी ने कहा कि दोनों आरोपी उसके एनएच 31 स्थित नवनिर्मित ढाबे पर आते हैं और ढाबा नहीं चलाने की धमकी देते हैं. لعبة البوكر مجانا

पिंकी देवी ने यह भी कहा है कि दोनों आरोपी फॉर्च्यूनर गाड़ी से आते हैं. كيفية لعب القمار पिंकी देवी का कहना है कि आरोपी उसके देवर विजय यादव का पीछा भी करते हैं. इस बात की जानकारी कई बार स्थानीय पुलिस को दी लेकिन किसी भी प्रकार की कार्यवाई नहीं की जाती है.

पिंकी देवी ने कहा कि उसके पति की हत्या में शामिल दो मुख्य आरोपी गोपी सरदार उर्फ गोपाल यादव और वशिष्ठ यादव अभी भी फरार चल रहा है. जल्द से जल्द अगर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. ربح المال من الالعاب اون لاين मालूम हो कि आठ अप्रैल को हुए अजय यादव हत्याकांड में अब तक तीन आरोपियों मिथिलेश उर्फ मिथिला यादव, बुग्गी यादव और धनंजय यादव को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here