बिहार अनलॉक-2 : आज जारी होगी नयी गाइडलाइन, छूट में हो सकती है बढ़ोतरी

0
329
बिहार अनलॉक-2 : आज जारी होगी नयी गाइडलाइन
बिहार अनलॉक-2 : आज जारी होगी नयी गाइडलाइन

बिहार अनलॉक-2 : आज जारी होगी नयी गाइडलाइन

पटना. कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मंगलवार को अनलॉक-2 की नयी गाइडलाइन जारी की जायेगी. मुख्य सचिव त्रिपुरारि शरण की अध्यक्षता में मंगलवार को क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में इस पर मुहर लगेगी.

इसके पहले मुख्य सचिव ने राज्य के सभी जिलों से अनलॉक-1 की रिपोर्ट हासिल कर ली है. موقع ٣٦٥ इसी के आधार पर अनलॉक-2 के प्रावधानों में कुछ रियायतें दी जा सकती हैं. राज्य में अललॉक-1 की तिथि मंगलवार को समाप्त हो रही है.

सूत्रों का कहना है कि राज्य में अनलॉक-2 में भी जारी प्रतिबंधों से पूरी तरह से मुक्ति नहीं मिलेगी. हालांकि, कुछ रियायतें मिल सकती हैं. كيف تلعب بينجو क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में इस पर अंतिम निर्णय लिया जा सकेगा. العاب تربح مال

लॉकडाउन के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से गिरावट दर्ज की गयी. इसको देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में अनलॉक-1 की घोषणा की थी. आठ जून से अनलॉक-1 के माध्यम से जनता व कारोबारियों को राहत दी गयी थी.

यह माना जा रहा है कि अनलॉक-2 में नाइट कर्फ्यू में कोई छूट नहीं मिलेगी. स्कूल, कॉलेजों और कोचिंग संस्थानों को भी अभी बड़ी राहत की उम्मीद नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here