भागलपुर : मैंने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया.. दी जा रही थी धमकी, मामा बन रहे खलनायक

0
165
भागलपुर : मैंने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया
भागलपुर : मैंने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया

भागलपुर : मैंने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया

मैंने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया है। हम दोनों कई साल से एक-दूसरे को चाहते थे। हमने अपनी खुशी से शादी की। अब मेरे माता-पिता शादी का विरोध कर रहे हैं। मुझे पति से अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। मैडम प्लीज, हमारी मदद कीजिये। हमें सुरक्षा प्रदान कीजिये। मैं क्या करूं, आप ही बताइये।

मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के गुड़हट्टा चौक की रहने वाली मीनू दुल्हन के लिबास में एसएसपी कार्यालय पहुंची थी और एसएसपी से उसने यही गुहार लगाई। एसएसपी निताशा गुड़िया के हस्तक्षेप से नवविवाहित जोड़े को न्याय मिला। लड़के के माता-पिता मोजाहिदपुर थाना पहुंचे और बेटे-बहू को आशीर्वाद देकर वहीं से साथ ले गये। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि लड़की के पिता भी आये थे। उन्हें भी समझाया गया तो वे भी मान गये हैं।

राकेश को दी जा रही थी धमकी, मामा बन रहे खलनायक

एसएसपी कार्यालय पहुंची मीनू ने बताया कि अलीगंज गंगटी के रहने वाले राकेश के साथ सालों से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों ने 15 जून को गोनूधाम मंदिर में जाकर शादी कर ली। लड़की ने बताया कि इस शादी से उसके माता-पिता इतने आक्रोशित हो गये कि वे उसके पति राकेश को धमकी देने लगे और केस में फंसाने और जान से मारने तक की धमकी देने लगे। उसका कहना था कि कई दिन तक वह अपने पति के साथ छिपकर रह रही थी पर ऐसे रहना उसके लिए मुश्किल होता जा रहा था। उसने बताया कि दोनों बालिग हैं और मर्जी से शादी की है पर परिवारवाले इसे मानने को तैयार नहीं हैं। उसका कहना था कि अंतरजातीय विवाह करने की वजह से उसके परिजन ज्यादा परेशान कर रहे थे। उसका यह भी कहना था कि उसके मामा इसमें खलनायक की भूमिका निभा रहे थे। एसएसपी ने दोनों को मोजाहिदपुर थाना भेजा और इंस्पेक्टर को मामले का समाधान कराने को कहा। थानेदार ने लड़की के पिता को बुलाया और समझाया। उन्होंने भी इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here