भागलपुर : हमसफर समेत तीन ट्रेनें अभी चलती रहेंगी.. दी राहत, इन ट्रेनों का कल से शुरू

0
205
भागलपुर : हमसफर समेत तीन ट्रेनें अभी चलती रहेंगी
भागलपुर : हमसफर समेत तीन ट्रेनें अभी चलती रहेंगी

भागलपुर : हमसफर समेत तीन ट्रेनें अभी चलती रहेंगी

पूर्व रेलवे ने रेलयात्रियों को बड़ी राहत देते हुए भागलपुर की तीन ट्रेनों का फेरा अगले आदेश तक बढ़ा दिया है। यानी ये ट्रेनें अब नियमित चलेंगी। जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, भागलपुर के रास्ते गोड्डा से नई दिल्ली जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस पूर्व निर्धारित समय सारिणी पर ही अगले आदेश तक चलती रहेगी। पहले 28 जून तक का निर्देश था। अजमेर जाने वाली भागलपुर-अजमेर एक्सप्रेस भी नियमित चलेगी। पहले इसे 24 जून तक

चलाने की घोषणा की गई थी। जबकि ट्रेन नंबर 03424 अजमेर-भागलपुर एक्सप्रेस स्पेशल को 26 जून तक चलाने की घोषणा की गई थी। रेलवे ने ट्रेन नंबर 03429 मालदा टाउन-आनंद विहार स्पेशल भी नियमित चलाने का निर्देश दिया है। पहले 25 जून तक चलाने का निर्देश था। अधिकारियों ने बताया कि इन ट्रेनों के लिए विस्तारित अवधि का आरक्षण 20 जून से शुरू हो जाएगा।

धंसे डाउन ट्रैक को दुरुस्त करने का कार्य जारी

गुरुवार रात तेज बारिश से बरियारपुर-कल्याणपुर रोड स्टेशन के बीच धंसे डाउन ट्रैक काे दुरुस्त करने का काम शुक्रवार को जारी रहा। अधिकारियों ने बताया कि शनिवार सुबह से डाउन ट्रैक पर भी ट्रेनें चलनी शुरू हो जाएगी। ट्रैक धंसने की जानकारी मिलने पर शुक्रवार को डीआरएम यतेंद्र कुमार, एडीआरएम सुजीत कुमार के अलावा अन्य अधिकारी माैके पर पहुंचे। अफसरों ने बताया कि शुक्रवार रात तक डाउन ट्रैक के धंसे स्थल को दुरुस्त कर लिया जाएगा। अभी सभी ट्रेनाें काे अप ट्रैक पर चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here