भागलपुर : 22 जुलाई से कवि गुरु एक्सप्रेस की सेवा फिर शुरू होगी.. भागलपुर-रांची एक्सप्रेस बांकी

0
181
बारिश और बाढ़ का कहरः बिहार-झारखंड से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद
बारिश और बाढ़ का कहरः बिहार-झारखंड से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद

भागलपुर : 22 जुलाई से कवि गुरु एक्सप्रेस की सेवा फिर शुरू होगी

भागलपुर, पिछले साल 23 मार्च से बंद भागलपुर-हावड़ा कविगुरु एक्सप्रेस फिर से चलेगी। 03015 हावड़ा-भागलपुर कविगुरु एक्सप्रेस 21 जुलाई से अगले आदेश तक चलेगी। वहीं 03016 भागलपुर-हावड़ा कविगुरु एक्सप्रेस 22 जुलाई से अगले आदेश तक चलेगी। इस बारे में रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। भागलपुर सहित सभी संबंधित स्टेशनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

हावड़ा से यह ट्रेन 10.40 बजे सुबह रवाना होगी। बर्धमान, बोलपुर, दुमका, हसडीहा और मंदारहिल होते हुए भागलपुर पहुंचेगी। भागलपुर पहुंचने का समय रात 8.40 बजे है। भागलपुर से यह ट्रेन सुबह 6.05 बजे रवाना होगी। 7.15 में बाराहाट, 7.41 में मंदारहिल और 8.35 में हसडीहा पहुंचेगी। दुमका में 10.15 बजे पहुंचने का समय है। यह ट्रेन प्रतिदिन चलेगी। अब भागलपुर से सिर्फ भागलपुर-रांची एक्सप्रेस को चलाया जाना बांकी रह गया है। इसके अलावा कोरोना काल में बंद सभी एक्सप्रेस ट्रेनें चलने लगी हैं।

भागलपुर-जयनगर स्पेशल कल तक नहीं चलेगी

भागलपुर-जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल भागलपुर से बुधवार व गुरुवार को भी नहीं चलेगी। पूर्व मध्य रेलवे के मुक्तापुर-समस्तीपुर स्टेशन (डाउन लाइन) के बीच बढ़ते जलस्तर को देखकर परिचालन के रद्द की अवधि को बढ़ायी है। यह ट्रेन जयनगर में मंगलवार व बुधवार को रद्द रहेगी। यह ट्रेन भागलपुर से 11 जुलाई एवं जयनगर से 10 जुलाई से रद्द है। इसके परिचालन रद्द की अवधि में लगातार विस्तार किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here