अभाविप के द्वारा रक्षाबंधन त्योहार मनाया गया

0
85
अभाविप के द्वारा रक्षाबंधन त्योहार मनाया गया
अभाविप के द्वारा रक्षाबंधन त्योहार मनाया गया

अभाविप के द्वारा रक्षाबंधन त्योहार मनाया गया

अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के स्टूडेंट फोर सेवा आयाम के द्वारा कदवा दियारा के बोडवा टोला में छात्र छात्राओं के माध्यम से रक्षाबंधन त्योहार मनाया गया! अभाविप के स्टूडेंट फोर सेवा के जिला संयोजक अनुज चौरसिया ने बताया कि स्थापना काल से ही रक्षाबंधन के महापर्व को हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है, उसी कड़ी में इस बार हम सभी रक्षाबंधन त्योहार मनाया!

स्टूडेंट फोर सेवा के प्रांत संयोजक एवं पुर्व अभाविप के प्रदेश मंत्री ने बताया कि रक्षाबंधन त्योहार हमारी भारतीय संस्कृति की पहचान है और हर भारतवासी को इस त्योहार पर गर्व है, लेकिन आज भी कई भाइयों के कलाई पे राखी इसलिए नही बंध पाती है क्योंकि उनके बहनों को माता पिता इस दुनिया में आने नहीं देते हैं, यह चिंता का विषय एंव शर्मनाक है!

अभाविप के नगर उपाध्यक्ष अरविंद सिंह जी ने बताया यू तो भारत में भाई बहनों के बीच प्रेम और कर्तव्य की भुमिका किसी एक की मौहताज नहीं है, लेकिन रक्षाबंधन के ऐतिहासिक और धार्मिक की वजह से ही यह दिन महत्वपूर्ण बना है! वही मौके पर स्टूडेंट फोर सेवा के प्रांत संयोजक श्री भरत सिंह जी, जिला संयोजक पंकज यादव, एसफस के.

जिला संयोजक अनुज चौरसिया, नगर उपाध्यक्ष अरविंद सिंह, पुर्व प्रमुख अमोद सिंह, रघुवीर कुमार, गौरव कुमार, नितीश कुमार सुभम कुमार,अनुराधा सिंह, मन्नू सिंह, सोनी कुमारी, अंजलि कुमारी, सरस्वती प्रिया, क्लयाणी, तन्नु सिंह आदि मौजूद थे!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here